तीन तलाक का इस्लाम से संबंध नहीं, एक घर दो कानून से नहीं चल सकता- PM मोदी

SANDEEP SAHU
0

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भोपाल में एक सभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने कहा कि तीन तलाक का इस्लाम से कोई संबंध नहीं है और जो लोग इसकी वकालत करते हैं, वे वोट बैंक की राजनीति के भूखे हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि एक घर दो कानूनों के तहत काम नहीं कर सकता है और समान नागरिक संहिता इस मामले पर किसी भी भ्रम को दूर कर देगी। उन्होंने बिहार में विपक्षी दलों की बैठक पर कहा- इन सभी दलों के घोटालों को मिला दिया जाए, तो 20 लाख करोड़ के घोटाले की गारंटी है।

प्रधानमंत्री ने इस साल मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनावों के साथ-साथ 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने के लिए भोपाल का दौरा किया। उन्होंने मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में "मेरा बूथ, सबसे मजबूत अभियान" पहल के तहत मध्य प्रदेश के 543 लोकसभा क्षेत्रों और 64,100 बूथों के 10 लाख कार्यकर्ताओं को डिजिटल रूप से संबोधित किया।

इसके अतिरिक्त सभी राज्यों के विधानसभा क्षेत्रों से 3,000 कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। पीएम मोदी ने भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से शुरू होने वाली पांच नई वंदे भारत ट्रेनों का उद्घाटन किया जो पूरे देश में चलेंगी। प्रधानमंत्री ने 1 घंटे 52 मिनट तक बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। गौरतलब है कि उन्होंने अपने विचार व्यक्त करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूछे गए सवालों का विस्तार से जवाब दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)